super funny



छुप छुप के देखना अच्छा लगता है, दिल की धड़कन में उनको सुनना अच्छा लगता है, लफ्ज़ होठों पर लाने की ज़रुरत नहीं, आँखों आँखों में बाते करना अच्छा लगता है..


ये आजकल की लड़किया भी ना, साँसे कम और सेल्फ़िया ज्यादा लेती है..


भरोसा खुद पर रखो तो ताकत बन जाता;है...!!! और दूसरों पर रखो तो कमजोरी बन जाताहै...!!!


मैंने आंसू को समझाया, भरी महफ़िल में ना आया करो, आंसू बोला, तुमको भरी महफ़िल में तन्हा पाते है, इसीलिए तो चुपके से चले आते है.


तेरे प्यार  की हिफाजत कुछ इस तरह से कि मैंने ,जब भी किसी ने प्यार से देखा तो नज़रे झुका ली मैंने..


माना की दूरियाँ कुछ बढ़ सी गयीं हैं.. लेकिन.. तेरे हिस्से का वक़्त आज भी तन्हा गुजरता है..


इतनी छोटी बातों पे तो गब्बर भी गोली नहीं मारता था, जितनी छोटी बात पे ये लडकियाँ ब्लोक मार देती है !!


अर्ज़ किया है: खुदा बचाये हमें इन हसीनो से; वाह वाह। खुदा बचाये हमें इन हसीनो से; लेकिन इन हसीनो को कौन बचाये, हम जैसे कमीनो से?


औरत की लंबी जुबान का शिकवा तो हर कोई करता है, मगर गूंगी लड़की से शादी करने को कोई तैयार नहीं होता !!


गुजर रहा था तेरी गली से सोचा उन खिड़कियों को सलाम कर लू... जो कभी मुझे देखकर खुला करती थी ।।


तुम याद हर साँस के साथ आ रहे हो... अब तुम ही बताओ... तुम्हारी याद रोक दूँ, या अपनी साँस...!!!


चलें आओ ना अब कहाँ गुम हो, कितनी बार कहूँ आख़िर मेरे दर्द की दवा सिर्फ तुम हो..


मुझे नहीं पता की ये बिगड़ गया या सुधर गया,  बस अब ये दिल किसी का भरोसा नहीं करता...


इंसानियत‬  तो हमने ‎ब्लड बैंक से ‪सीखी‬ हैं ‪साहब‬, जहां बोतलों‬ पर ‪मजहब‬ नहीं ‎लिखा जाता..


तेरे बाद किसी को प्यार से ना देखा हमने. हमे इश्क का शौक है, आवारगी का नही ..


सौ सही काम कर लो कोई याद नही रखता.. एक गलत इलजाम और सब ने भुला दिया..


तेरी खुबसूरत आखों में आँसु अच्छे नहीं लगते..... चाहे जितना भी रोये लेकिन सच्चे नहीं लगते.....


ये तो सरासर चीटिंग है, काला धन बाहर से लाने का कहा था – ये अंदर का निकाल रहे है


मैं धारक को 5सौ व 1हज़ार रूपये अदा करने का वचन वापस लेता हूँ!– मोदी

please follow  and comment

Comments

Popular posts from this blog

Inspire Quote

Binary to octal