Happiness


1. सौ सही काम कर लो कोई याद नही रखता.. एक गलत इलजाम और सब ने भुला दिया..


2. इंसानियत‬  तो हमने ‎ब्लड बैंक से ‪सीखी‬ हैं ‪साहब‬, जहां बोतलों‬ पर ‪मजहब‬ नहीं ‎लिखा जाता..


3. दिल से जिस दिन निकालोगे उस दिन तुम्हें मानेगे, यू नज़र अंदाज़ करना कोई कमाल तो नहीं.....!!


4. रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो... हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है


5. चलो माना ✋ आज मेरा ‪time‬ ⏰ ख़राब चल रहा है... लेकिन याद रखना एक दिन अपना भी आएगा तब ‪‎वो‬ भी देखेगी और ‪दुनिया‬ वाले भी


6. उसकी माँ ने कहा :   बेटी तूने मेरे बेटे को क्या कर दिया है….! रो रो के पागल हो गया है….! मैंने कहा #bLocK


7. कभी फूलों की तरह मत जीना, जिस दिन खिलोगे, टूट कर बिखर जाओगे । जीना है तो पत्थर की तरह जियो; जिस दिन तराशे गए… “खुदा” बन जाओगे ।।


8. जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है ! तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है !!


9. दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो , वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते है


10. उसकी माँ ने कहा : बेटा तूने मेरी बेटी को क्या कर दिया है….! रो रो के पागल हो गई है….! मैंने कहा #bLocK


11. वक्त वक्त की बात हैं वरना तेरी क्या ओकात है


12. मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है ... जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं...


13. हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें , खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें!!!


14. Dekh Babe, नमक स्वाद अनुसार और अकड़ औकाद अनुसार ही अच्छी लगती है


15. प्यार करता हु इसलिए फ़िक्र करता हूँ, नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा.


16. दिमाग कहता है मारा जायेगा लेकिन दिल कहता है देखा जाएगा


17. खरीद लेंगे सबकी सारी उदासियाँ दोस्तों ! सिक्के हमारे मिजाज़ के, चलेंगे जिस रोज !!


18. वो आईना देख मुस्कुरा के बोली... बेमौत मरेगा मुझ पर मरने वाला..


19. वो लाख तुझे पूजती होगी मगर तू खुश न हो ऐ खुदा.. वो मंदिर भी जाती है तो मेरी गली से गुजरने के लिए..!!


20. आसमान में उड़ने वाले जरा ये खबर भी रख....!! जन्नत पहुँचने का रास्ता मिट्टी से ही गुजरता है....!!


21. अकड़ती जा रही हैं हर रोज गर्दन की नसें, आज तक नहीं आया हुनर सर झुकाने का ..


22. आजकल बच्चै 80% नंबर लाकर भी रो रहे हैं.. और एक हम थे जो दसवी में 38% नंबर लेके भी गली में नुक्ती बाँट दिया करते थे...!!


23. पाना है मुक्काम ओ मुक्काम अभी बाकी है अभी तो जमीन पै आये है असमान की उडान बाकी है !


24. अकेले रहने का भी एक अलग सुकून हे.. ना किसी की वापस आने की उम्मीद.. ना किसी के छोड कर जाने का डर....!!


25. हमारे जीने का तरीका थोड़ा अलग है,हम उमीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते है!!


26. जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ । किस्मत की रोटी तो कुत्तों को भी नसीब  हो जाती है

धन्यवाद

Comments

Popular posts from this blog

Inspire Quote

Binary to octal